MG Gloster Facelift MG की SUV का नया अवतार देख Fortuner बड़ी धड़कने, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट।

MG Gloster Facelift MG की SUV का नया अवतार देख Fortuner बड़ी धड़कने, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, 2020 के अंत में लॉन्च हुई एमजी ग्लॉस्टर भारतीय बाजार में 3 साल पहले आई थी, और इसके आगामी फेसलिफ्ट मॉडल की कंपनी ने टेस्टिंग भी शुरू कर दी है। कंपनी एमजी ग्लोस्टर फेसलिफ्ट को जल्द ही भारतीय बाजार में पेश करने वाली है। एमजी ग्लॉस्टर फेसलिफ्ट में कॉस्मेटिक बदलाव और फीचर्स अपग्रेड देखने को मिलेंगे। हालांकि इसके इंजन सेटअप में किसी भी प्रकार का बदलाव होने की उम्मीद नहीं है।

MG Gloster Facelift Design

आगामी एमजी ग्लोस्टर फेसलिफ्ट का डिजाइन नई एलडीवी डी90 से लिया जा सकता है। इसमें उसकी तरह ताजा फ्रंट फेसिया के साथ नया लाइटिंग सेटअप, नई ग्रिल और आगे पीछे के दोनों बंपर में नया डिजाइन मिलेगा। इसमें नए डिजाइन किए गए डायमंड क्यूट अलायव्हील्स और एसयूवी के पीछे के हिस्से में इसका अपडेट दिया गया है। जिसका एक नया बंपर, अपडेटेड टेललैंप, एक नया डिजाइन किया गया टेलगेट और नया रिफ्लेक्टर शामिल है। फ्रंट फेसिया में भी बदलाव किए गए हैं, जिसका एक दोबारा डिजाइन की गई ग्रिल, अपडेटेड बंपर और दोबारा डिजाइन किया गया हेडलैंप शामिल है।

MG Gloster Facelift Features

फिल्हाल इसके इंटीरियर की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है लेकिन उम्मीद है कि जा रही है कि इसमें एक अपडेटेड डैशबोर्ड और नई अपहोल्स्ट्री को शामिल किया जाएगा। एमजी ग्लोस्टर पहले से ही बहुत सारे फीचर्स से लैस है, जिसका एडीएएस है। पैनोरमिक सनरूफ, 12-स्पीकर साउंड सिस्टम, 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, हिटिंग, वेंटिलेशन, मसाज और मेमोरी फंक्शन के साथ एक पावर्ड ड्राइवर सीट, नवीनतम स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, 3- जॉन क्लेमेट कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, 6- एयरबैग और अन्य कई फीचर्स शामिल हैं।

MG Gloster Facelift
MG Gloster Facelift

MG Gloster Facelift Engine

यह 9 वेरिएंट, 1996 सीसी इंजन ओटोमैटिक उपलब्ध है।इसमें 2.0- लीटर डीजल इंजन और 2.0- लीटर ट्विन- टर्बो डीजल इंजन शामिल है। यह दोनो डिजल इंजन क्रमश 161 बीएचपी/375 एनएम का तर्क और 215 बीएचपी/480 एनएम का तर्क भुगतान करता है। इसका वजन 2700 किलोग्राम है और बूट स्पेस 373 लीटर है।

MG Gloster Facelift Colour Option

एमजी ग्लॉस्टर फेसलिफ्ट में आपको 4 कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे जिनमें डीप गोल्डन, मेटल ब्लैक, मेटल ऐश और वार्म व्हाइट है।

MG Gloster Facelift Price in India

एमजी ग्लॉस्टर फेसलिफ्ट की भारतीय बाजार में कीमत 40.00 – 45.00 लाख एक्स शोरूम होने की संभावना है।

MG Gloster Facelift Launch Date in India

एमजी ग्लोस्टर फेसलिफ्ट को भारतीय बाजार में अप्रैल 2024 में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़े :-Sony Xperia 1 VI आईफोन को टक्कर देंने सोनी लेकर आ रहा है अपना धाकड़ मॉडल Sony Xperia 1 VI

1 thought on “MG Gloster Facelift MG की SUV का नया अवतार देख Fortuner बड़ी धड़कने, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट।”

Leave a Comment

नया साल धमाका में TATA MOTORS ला रहा है अपना धासू और दमदार मॉडल Tata Curvv Suv Tere Baaton Mein Aisa Uljha Jiya रोमांस और कॉमेडी से भरपूर यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है। MG GLOSTER FACELIFT LAUNCH DATE AND EXPECTED PRICE IN 2024